Friday, March 29, 2024
Advertisement

गोवा के CM को देना चाहिए था इस्तीफा और तब लड़ना चाहिए था उपचुनाव: शिवसेना

शिवसेना ने आज कहा कि मनोहर पर्रिकर को 23 अगस्त को होने वाला पणजी उपचुनाव लड़ने से पहले गोवा के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए था जिससे कि अन्य उम्मीदवारों को भी प्रतिस्पर्द्धा का मौका मिलता।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: August 21, 2017 18:05 IST
manohar parrikar- India TV Hindi
manohar parrikar

पणजी: शिवसेना ने आज कहा कि मनोहर पर्रिकर को 23 अगस्त को होने वाला पणजी उपचुनाव लड़ने से पहले गोवा के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए था जिससे कि अन्य उम्मीदवारों को भी प्रतिस्पर्द्धा का मौका मिलता।

उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार पर्रिकर के खिलाफ कांग्रेस के गिरीश चोडांकर और गोवा सुरक्षा मंच (जीएसएम) के आनंद शिरोडकर मैदान में हैं। महाराष्ट्र और केंद्र में भाजपा नीत सत्तारूढ़ गठबंधन की घटक शिवसेना विधानसभा उपचुनाव में जीएसएम का समर्थन कर रही है।

इस साल मार्च में गोवा के मुख्यमंत्री बनने से पहले पर्रिकर विधायक नहीं थे। शिवसेना के संजय राउत ने यहां संवाददाताओं से कहा, जब कोई मुख्यमंत्री चुनाव लड़ता है तो पहले उसे पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। जब आप मुख्यमंत्री के रूप में लड़ते हैं तो आप अन्य उम्मीदवारों को प्रतिस्पर्द्धा का बराबर मौका प्रदान नहीं करते।

उन्होंने कहा कि जब कोई मुख्यमंत्री चुनाव लड़ता है तो समूची राज्य मशीनरी उसकी सेवा में लग जाती है जिसका चुनाव प्रक्रिया के दौरान दुरुपयोग किया जा सकता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement