Friday, March 29, 2024
Advertisement

पूर्व क्रिकेटर सिद्धू की पत्नी और परगट सिंह कांग्रेस में शामिल

क्रिकेटर से राजनेता नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू और हाकी के पूर्व ओलंपिक खिलाड़ी परगट सिंह कांग्रेस पार्टी में विधिवत शामिल हो गए।

IANS IANS
Updated on: November 28, 2016 19:23 IST
Sidhu wife joins congress- India TV Hindi
Image Source : PTI Sidhu wife joins congress

नई दिल्ली: क्रिकेटर से राजनेता नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू और हाकी के पूर्व ओलंपिक खिलाड़ी परगट सिंह कांग्रेस पार्टी में विधिवत शामिल हो गए। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

दोनों नेताओं ने सोमवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया। गत सप्ताह परगट और कौर ने राजनीतिक सौदा पक्का करने के लिए कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात की थी। बाद में दोनों ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की और उनके पार्टी में शामिल होने की औपचारिकताओं पर चर्चा की।

परगट और कौर के पार्टी में शामिल होने की घोषणा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के समक्ष की गई जिनमें पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला भी शामिल थे। अगले साल के शुरू में पंजाब विधानसभा के चुनाव होने की संभावना है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement