1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. दिल्ली स्मॉग: पंजाब के CM अमरिंदर ने एक बार फिर केजरीवाल से मिलने से किया इनकार

दिल्ली स्मॉग: पंजाब के CM अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर केजरीवाल से मिलने से किया इनकार

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर अपने समकक्ष दिल्ली के मुख्यमंत्री से मिलने से मना कर दिया

Edited by: India TV News Desk [Updated:14 Nov 2017, 9:53 PM IST]
arvind kejriwal- Khabar IndiaTV
arvind kejriwal

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर अपने समकक्ष दिल्ली के मुख्यमंत्री से मिलने से मना कर दिया। केजरीवाल पराली जलाने के मुद्दे पर सिंह के साथ बातचीत करना चाह रहे थे। सिंह ने कहा है कि केजरीवाल इस गंभीर मुद्दे को राजनीतिक रंग न दें।

सिंह ने दावा किया कि वह यह नहीं समझ पा रहे हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री इस पर इतना जोर क्यों दे रहे हैं। उन्हें यह पता है कि इस तरह की चर्चा अर्थहीन और बेकार होगी। सिंह की प्रतिक्रिया केजरीवाल द्वारा उनसे चंडीगढ़ में कल बैठक की मांग के बाद आई है।

केजरीवाल ने आज ट्वीट करते हुए कहा था, ''श्रीमान, मैं हरियाणा के मुख्यमंत्री से मिलने चंडीगढ़ आ रहा हूं। अगर आप मुझसे मिलने के लिए कुछ समय निकाल लें तो मैं आपका आभारी होऊंगा। यह सभी के हित में है।''

सिंह ने दावा किया कि केजरीवाल द्वारा तुच्छ राजनीति करने में शामिल होने की बात जगजाहिर है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को पराली जलाने जैसे गंभीर मुद्दे को राजनीति रंग देना बंद कर देना चाहिए।

सिंह ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) नेता दिल्ली में प्रदूषण रोकने की अपनी सरकार की नाकामी से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।

Promoted Content
auto-expo