Friday, March 29, 2024
Advertisement

गोरखपुर उपचुनाव: राज बब्बर का योगी पर तंज कहा- गेरुआ वस्त्र से लगता है डर

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा बसपा का गठबंधन स्वार्थ का गठबंधन है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 07, 2018 7:22 IST
कांग्रेस प्रदेश...- India TV Hindi
Image Source : PTI कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष।

गोरखपुर: गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव को लेकर सारी पार्टियां आमने-सामने हैं। जहां एक तरफ सपा-बसपा आपसी तालमेल के साथ बीजेपी के खिलाफ इस चुनाव में उतर रहे हैं तो वहीं कांग्रेस भी पूरे दमखम से उपचुनाव लड़ना का एलान कर चुकी है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर मंगलवार को गोरखपुर पहुंचे। पत्रकारों से बात करते हुए राज बब्बर ने सपा बसपा के गठबंधन के स्वार्थ का गठबंधन करार दिया साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा। सीएम योगी पर बोलते हुए राज बब्बर ने कहा कि क्योंकि वे गोरखपुर में हैं इसलिए सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में कोई बात नहीं करेंगे।

इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें योगी आदित्यनाथ नहीं बल्कि उनके गेरुआ वस्त्र से डर लगता है। सपा बसपा गठबंधन पर बोलते हुए राज बब्बर ने कहा कि एसपी ने बीएसपी के साथ स्वार्थ के लिए गठबंधन किया है लेकिन हमारा गठबंधन स्वार्थ का नहीं था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी एक हाथ दे और एक हाथ ले की विचारधारा से किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करती है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि लोकसभा चुनाव की दोनों सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशी किसी भी सूरत में अपनी दावेदारी वापस नहीं लेने जा रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के त्यागपत्र देने के बाद से गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटें खाली हुई हैं जिनमें फिर चुनाव होना है। सारी पार्टियां यहां अपनी अपनी जीत का दावा कर रही हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement