1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कांग्रेस पार्टी ने नाराजगी के चलते ठुकराया वेंकैया नायडू का भोज प्रस्ताव

कांग्रेस पार्टी ने नाराजगी के चलते ठुकराया वेंकैया नायडू का भोज प्रस्ताव

कांग्रेस ने उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू द्वारा नवनिर्वाचित उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के सम्मान में शुक्रवार को दिए जाने वाले भोज प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।

Edited by: India TV News Desk [Updated:10 Aug 2018, 2:49 PM IST]
कांग्रेस पार्टी, वेंकैया नायडू, भोज प्रस्ताव- Khabar IndiaTV
Image Source : पीटीआई कांग्रेस पार्टी ने नाराजगी के चलते ठुकराया वेंकैया नायडू का भोज प्रस्ताव

नई दिल्ली: कांग्रेस ने उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू द्वारा नवनिर्वाचित उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के सम्मान में शुक्रवार को दिए जाने वाले भोज प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। सूत्रों के अनुसार कांग्रेस द्वारा भोज में शामिल ना होने के दो कारण बताए जा रहे है। ​पहला कारण उपसभापति चुनाव में मिली करारी हार बताया जा रहा है और दूसरा कारण राफेल डील पर वेंकैया नायडू दवारा कांग्रेस को अपना पक्ष रखने का मौका ना दिया जाना है। 

Related Stories

भोज मे शामिल न होकर कांग्रेस का मकसद वेंकैया नायडू के रवैये से खासी नाराजगी जाहिर करना है। आपको बता दे कि राज्यसभा में राफेल डील पर बोलने के लिए जब कांग्रेस के नेताओं ने समय मांगा था तो उस समय वैंकैया नायडू ने उन्हें समय नहीं दिया और साथ ही उनके माइक की आवाज भी कुछ देर के लिए बंद करवा दी थी।

 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Congress turns down Venkaiah Naidu's breakfast invite, party says it is 'anguished' by his conduct- कांग्रेस पार्टी ने नाराजगी के चलते ठुकराया वेंकैया नायडू का भोज प्रस्ताव
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee