1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कांग्रेस-JD(S) विधायकों को कर्नाटक से बाहर भेजने की तैयारी, बस में सवार होकर निकले विधायक

कांग्रेस-JD(S) विधायकों को कर्नाटक से बाहर भेजने की तैयारी, बस में सवार होकर निकले विधायक

कांग्रेस-JD(S) विधायकों को कर्नाटक से बाहर भेजने की तैयारी कर ली गई है। 

Written by: Khabarindiatv.com [Published on:17 May 2018, 11:58 PM IST]
Karnataka MLAs- Khabar IndiaTV
Image Source : ANI Karnataka  MLAs

बेंगलुरु: कर्नाटक में येदियुरप्पा के शपथग्रहण के बाद जहां बीजेपी बहुमत के आंकड़ों को जुटाने की कोशिश में जुट गई है वहीं कांग्रेस और जेडीएस अपने विधायकों को एकजुट रखने की पूरी कोशिश में जुटे हैं। कांग्रेस-JD(S) विधायकों को कर्नाटक से बाहर भेजने की तैयारी कर ली गई है। कांग्रेस के विधायकों को ईगलटन रिसॉर्ट से बाहर ले जाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस अपने विधायकों को कोच्चि भेज सकती है। वहीं संगरीला होटल से JD(S) के विधायक भी बस में सवार होकर निकले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि JD(S) अपने विधायकों को हैदरबाद भेज सकती है।

कांग्रेस और जेडीएस की यह पूरी कवायद विधायकों को खरीद फरोख्त से बचाने के लिए किया जा रहा है। दोनों दलों को नेतृत्व को इस बात का डर है कि बीजेपी बहुमत के आंकड़े को पूरा करने के लिए धनबल का उपयोग कर सकती है। विधायकों को लालच देकर अपने पक्ष में कर सकती है इसलिए बेहतर होगा कि विधायकों को कर्नाटक से बाहर रखा जाए।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: कांग्रेस-JD(S) विधायकों को कर्नाटक से बाहर भेजने की तैयारी, बस में सवार होकर निकले विधायकc
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju