1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कांग्रेस ने सुखबीर के आरोप खारिज किए

कांग्रेस ने सुखबीर के आरोप खारिज किए

नई दिल्ली: कांग्रेस ने पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के उन आरोपों को शनिवार को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पंजाब में चरमपंथी तत्वों को प्रोत्साहित कर रही है। बादल

IANS [Updated:21 Nov 2015, 9:44 PM IST]
कांग्रेस ने सुखबीर के...- Khabar IndiaTV
कांग्रेस ने सुखबीर के आरोप खारिज किए

नई दिल्ली: कांग्रेस ने पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के उन आरोपों को शनिवार को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पंजाब में चरमपंथी तत्वों को प्रोत्साहित कर रही है। बादल ने राज्य में अशांति पैदा करने के लिए अलगाववादियों को प्रोत्साहित करने का कांग्रेस पर आरोप लगाया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अकाली दल के नेता बादल राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने में अपनी सरकार की विफलता को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

अमरिंदर ने कहा कि घटियां बीजों और कीटनाशकों की आपूर्ति के कारण राज्य में 12,000 एकड़ कपास की फसल नष्ट हो गई। उन्होंने कहा कि कई किसानों ने आत्महत्या कर ली है और युवा बेरोजगार हैं। इस बीच बादल ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की और कहा कि कांग्रेस पंजाब में अलगाववादियों को प्रोत्साहित कर रही है और इसे एक राष्ट्रविरोधी पार्टी घोषित किया जाना चाहिए।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Congress dismissed Sukhbir charges
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018