Friday, April 19, 2024
Advertisement

भाजपा ने MCD नेता के नाम की घोषणा को रोका

भाजपा ने तीनों नगर निगमों में सदन के नेता नियुक्त किए जाने वाले अपने पार्षदों के नाम की घोषणा को फिलहाल रोक कर रखा है, जिसे लेकर दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी और केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल के बीच शीत युद्ध शुरू हो गया है।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 21, 2017 7:28 IST
BJP stopped the announcement of MCD leader name- India TV Hindi
BJP stopped the announcement of MCD leader name

नयी दिल्ली: भाजपा ने तीनों नगर निगमों में सदन के नेता नियुक्त किए जाने वाले अपने पार्षदों के नाम की घोषणा को फिलहाल रोक कर रखा है, जिसे लेकर दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी और केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल के बीच शीत युद्ध शुरू हो गया है। (राजनीतिक दलों को EC की खुली चुनौती, ‘3 जून से EVM हैक करके दिखाएं’)

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि दक्षिणी, उत्तरी और पूर्वी दिल्ली नगर निगमों के सदन के नेता के रूप में जिन तीन भाजपा पार्षदों के नाम पर विचार हो रहा था, उन्हें 16 मई को गोयल द्वारा आयोजित एक सम्मान समारोह में शिरकत करने की सजा दी जा रही है। नेता ने बताया कि शिखा राय (एसडीएमसी), जय प्रकाश (एनडीएमसी) और संतोष पाल (ईडीएमसी) को सदन का नेता बनाये जाने पर विचार किया जा रहा था लेकिन पार्टी ने उनके नामों को रोक कर लिया है।

तिवारी को भी कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था लेकिन उन्होंने कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया। करीब 40- 50 पार्षदों ने इसें हिस्सा लिया था। पिछले महीने नगर निगम चुनाव में भाजपा को मिली शानदार जीत के बाद पार्टी नेता अब अगले विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। इसके चलते मुख्यमंत्री पद के लिए गोयल और तिवारी के बीच एक प्रतिस्पर्धा शुरू हो गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement