Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अभिनेता से नेता बने रजीनकांत ने कहा, 'BJP नहीं, भगवान और जनता मेरे साथ है'

अभिनेता से नेता बने रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि मेरे पीछे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नहीं, बल्कि भगवान और लोग हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 20, 2018 23:29 IST
Rajnikant- India TV Hindi
Rajnikant

चेन्नई: अभिनेता से नेता बने रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि मेरे पीछे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नहीं, बल्कि भगवान और लोग हैं। रजनीकांत ने घोषणा की हुई है कि वह आध्यात्मिक राजनीति का अनुसरण करेंगे। आध्यात्मिक यात्रा से वापस लौटने पर उन्होंने पत्रकारों से कहा कि राज्य सरकार को कावेरी प्रबंधन बोर्ड गठित करने के लिए केंद्र सरकार पर अतिरिक्त दबाव डालना चाहिए।

आध्यात्मिक यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं से मिलने और इस सोच पर कि भाजपा उनका समर्थन कर रही है, के बारे में पूछे जाने पर रजनीकांत ने भाजपा के समर्थन से इनकार किया और कहा कि केवल भगवान और लोग उनके साथ हैं। रामराज्य यात्रा के मंगलवार को तमिलनाडु में प्रवेश करने पर उन्होंने कहा कि राज्य धर्मनिरपेक्ष है, सरकार को सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए और किसी भी संप्रदायिक घटना को होने से रोकना चाहिए।

अपनी राजनीतिक योजना के बारे में उन्होंने कहा कि वह अपना अगला कदम अपनी पार्टी, मक्काल मंद्रम पार्टी के जिले स्तर के पदाधिकारियों की नियुक्ति के बाद उठाएंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement