Friday, March 29, 2024
Advertisement

जानें, भाजपा सांसद सरोज पांडे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को क्यों कहा 'मंदबुद्धि'

भाजपा की एक नेता सरोज पांडे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। सरोज ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह 'मंदबुद्धि' हैं। सरोज ने कहा कि राहुल सीखने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें समझदार नहीं कहा जा सकता।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: June 22, 2018 11:53 IST
saroj pandey- India TV Hindi
saroj pandey

नई दिल्ली: भाजपा की एक नेता सरोज पांडे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। सरोज ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह 'मंदबुद्धि' हैं। सरोज ने कहा कि राहुल सीखने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें समझदार नहीं कहा जा सकता। सरोज ने कहा राहुल जिस तरीके की बातें करते हैं उनपर काफी आश्चर्य होता है। सरोज ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि सीखने की भी एक ऊम्र होती है। (जम्मू कश्मीर: राज्यपाल एनएन वोहरा ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक )

उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति 40 की ऊम्र के बात सीखना शुरू करता है तो उसे समझदार नहीं कहा जा सकता है। ऐसे इंसान को केवल मंदबुद्धि ही कहा जा सकता है। हर बार राहुल गांधी के बयानों पर विपक्षी पार्टी चुटकियां लेते रहते हैं। गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम राहुल गाँधी ने OBC लोगों को संबोधित किया था।

यहां उन्होंने कोका कोला कंपनी के मालिक पहले अमेरिका में शिकंजी बेचते थे। पार्टी के ओबीसी कन्वेंशन में उन्होंने आगे कहा था कि मैक्डोनाल्ड के मालिक ढाबा चलाते थे जबकि फोर्ड, होंडा और मर्सेडिज जैसी वाहन कंपनियों के मालिक पहले मैकेनिक थे।

(इस खबर के अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement