1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. जम्मू-कश्मीर में BJP ने महबूबा सरकार में शामिल अपने सभी मंत्रियों से इस्तीफा देने को कहा: सूत्र

जम्मू-कश्मीर में BJP ने महबूबा सरकार में शामिल अपने सभी मंत्रियों से इस्तीफा देने को कहा: सूत्र

भाजपा ने जम्मू कश्मीर में आज अपने सभी नौ मंत्रियों से इस्तीफा सौंपने को कहा ताकि पार्टी दो साल पुरानी महबूबा मुफ्ती मंत्रिमंडल में नये चेहरों को ...

Edited by: Khabarindiatv.com [Published on:17 Apr 2018, 10:49 PM IST]
BJP asks its ministers to resign to bring in new faces in CM Mehbooba Mufti's Cabinet- Khabar IndiaTV
BJP asks its ministers to resign to bring in new faces in CM Mehbooba Mufti's CabinetPhoto:PTI

जम्मू: भाजपा ने जम्मू कश्मीर में आज अपने सभी नौ मंत्रियों से इस्तीफा सौंपने को कहा ताकि पार्टी दो साल पुरानी महबूबा मुफ्ती मंत्रिमंडल में नये चेहरों को शामिल कर सके। पार्टी नेताओं ने आज यहां यह जानकारी दी। भाजपा अपने दो मंत्रियों -- लाल सिंह और चंद्र प्रकाश गंगा के कठुआ में आठ साल की लड़की से बलात्कार और उसकी हत्या के आरोपियों के समर्थन में आयोजित रैली में हिस्सा लेने के बाद से बेहद दबाव में है। 

भाजपा नेताओं ने कहा कि पार्टी मंत्रिमंडल में नये चेहरों को लाना चाहती है और राज्य की जनता के लिये काम करना चाहती है। राज्य में मुख्यमंत्री समेत अधिकतम 25 मंत्री हो सकते हैं। इसमें से 14 विभाग पीडीपी के पास हैं और शेष भाजपा के पास हैं। 

राज्य सरकार के शीर्ष सूत्रों के अनुसार मंत्रिमंडल में फेरबदल 20 अप्रैल को होने की संभावना है। सूत्रों ने बताया कि यह फैसला भाजपा के वरिष्ठ नेताओं अविनाश खन्ना और पार्टी विधायकों के बीच गहन चर्चा के बाद किया गया है। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू-कश्मीर में BJP ने महबूबा सरकार में शामिल अपने सभी मंत्रियों से इस्तीफा मांगा: सूत्र
Promoted Content
IPL 2018