Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बिहार: साथी के साथ शराब पी रहा था BJP सांसद का बेटा, मिली जेल

बिहार के गया से BJP सांसद हरि मांझी के पुत्र राहुल मांझी को उनके एक साथी के साथ शराब पीने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया...

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 23, 2018 19:03 IST
Bihar: 18-year-old son of BJP MP arrested for violating prohibition | PTI- India TV Hindi
Bihar: 18-year-old son of BJP MP arrested for violating prohibition | PTI

गया: बिहार के गया से BJP सांसद हरि मांझी के पुत्र राहुल मांझी को उनके एक साथी के साथ शराब पीने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मेडिकल कालेज थाना अध्यक्ष लाल बिहारी पासवान ने बताया कि राहुल और उनके एक मित्र को पुलिस ने कल नामा गांव से शराब के नशे में गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष पेश करने के बाद सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उल्लेखनीय है कि बिहार में 5 अप्रैल 2016 से पूर्ण शराबबंदी लागू है।

उधर, पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) सेक्युलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने पूर्ण शराबबंदी को पूरी तरह विफल होने का आरोप लगाया और कहा कि प्रदेश में शराब पहले से दोगुना अधिक और चार गुना दाम में उपलब्ध कराई जा रही है। राजद के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने पूर्ण शराबबंदी को नाटक की संज्ञा देते हुए आरोप लगाया, ‘पहले होम डिलेवरी हुआ करती पर अब तो बेड डिलेवरी होने लगी है।’ इस बाबत पूछे जाने पर बिहार के मंत्री विनोद नारायण झा से सिर्फ इतना कहा कि यहां कानून का राज है, जो कानून तोडे़गा उस पर कार्रवाई होगी।

जनता दल युनाइटेड के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा, ‘हम बचाव करने वाले लोग नहीं है और इस कार्रवाई से यह संदेश गया है कि सहयोगी दल के सांसद के बेटा के कानून तोड़ते पकडे़ जाने पर बच नहीं पाया।‘ वहीं, राष्ट्रीय जनता दल के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने आरोप लगाया कि हरि मांझी के दलित समुदाय से होने के कारण उनके पुत्र के खिलाफ कार्रवाई की गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement