1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 'विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को ले डूबेंगे आजम'

आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को ले डूबेंगे आजम: मौलाना बुखारी

कानपुर: दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान से मुसलमान और हिन्दू दोनों परेशान हैं और प्रदेश की समाजवादी पार्टी सरकार ने यदि

PTI [Updated:28 Nov 2015, 5:16 PM IST]
'विधानसभा चुनाव में...- Khabar IndiaTV
'विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को ले डूबेंगे आजम'

कानपुर: दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान से मुसलमान और हिन्दू दोनों परेशान हैं और प्रदेश की समाजवादी पार्टी सरकार ने यदि उन्हैं नहीं हटाया तो 2017 के आगामी विधानसभा चुनाव में सपा की नैया आजम खान ही ले डूबेंगे। बुखारी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने यदि आजम को हटाकर मेरी बात मान ली तो राज्य में सभी धर्मो के लोग खुश होंगे।

मौलाना बुखारी कल देर रात शहर में एक निजी शादी समारोह में हिस्सा लेने आये थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार की हालत खस्ता है और उसके पीछे आजम खान हैं। उत्तर प्रदेश में अगला चुनाव बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच होगा। उन्होंने दावा किया कि रामपुर में खुलेआम गोवध हो रहा है, लेकिन वहां कोई बोलने वाला नहीं है। रामपुर में आजम खान का खौफ है लेकिन जल्द ही लोग उनके खिलाफ सड़कों पर होंगे। आजम न गंगा के हैं, न ही हिन्दू और मुसलमान के हैं।

उन्होंने धमकी देते हुये कहा कि हमने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव को पत्र लिखकर आगाह किया है कि यदि आजम खान को हटाया न गया तो वह आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का विरोध करेंगे।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Azam will take down party in assembly elections
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018