Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आजाद के कथित विवादित बयान के मुद्दे को लोकसभा में उठाया गया

नयी दिल्ली: लोकसभा में आज शून्यकाल के दौरान भाजपा के दो सदस्यों ने कल राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद के नोटबंदी संबंधी कथित विवादित बयान का मुद्दा उठाया। शून्यकाल में भाजपा सांसद

Bhasha Bhasha
Published on: November 18, 2016 14:50 IST
Ghulam Nabi Azad- India TV Hindi
Ghulam Nabi Azad

नयी दिल्ली: लोकसभा में आज शून्यकाल के दौरान भाजपा के दो सदस्यों ने कल राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद के नोटबंदी संबंधी कथित विवादित बयान का मुद्दा उठाया। 

शून्यकाल में भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी और गजेंद्र सिंह शेखावत ने नोटबंदी से संबंधित आजाद के कथित विवादित बयान के मुद्दे को उठाया। 

गौरतलब है कि आजाद के कल के बयान को राज्यसभा की कार्यवाही से हटा दिया गया है। 

नोटबंदी के मुद्दे पर मतविभाजन वाले नियम 56 के तहत चर्चा कराने की मांग को लेकर विपक्षी दलों की नारेबाजी के बीच शेखावत ने इस विषय को उठाते हुए मांग की कि लोकसभा में आजाद के खिलाफ प्रस्ताव पारित कर उनसे लिखित में माफी मांगने के लिए कहा जाना चाहिए। 

लेखी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये वही लोग हैं जो पहले अर्थ के प्रभाव से राजनीति करते थे और आज इन्हें धन का अभाव हो रहा है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement