Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

चीफ सेक्रेटरी पर हमला: AAP के दोनों आरोपी विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को जेल, कल होगी बेल पर सुनवाई

अंशु प्रकाश ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि आप विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके सहकर्मी ने सोमवार आधी रात के समय सीएम केजरीवाल के आवास पर केजरीवाल के सामने उनसे मारपीट की, जहां उन्हें बैठक के लिए बुलाया गया था...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 21, 2018 19:03 IST
amanatullah khan- India TV Hindi
amanatullah khan

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट केस में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जरवाल को कल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कल उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। बता दें कि अमानतुल्ला खान को गुरुवार को और प्रकाश जारवाल को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया। इनके अलावा पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन से भी करीब 3 घंटे तक पूछताछ की।

इससे पहले मेडिकल रिपोर्ट में मुख्य सचिव के साथ मारपीट की बात पर पुष्टि की गई है। अरुणा आसफ अली हॉस्पिटल द्वारा जारी की गई इस मेडिकल रिपोर्ट में दोनों कानों के पीछे चोट की वजह से सूजन की पुष्टि की गई है। पुलिस इस पूरे मामले में तेजी के साथ छानबीन कर रही है।

अंशु प्रकाश ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि आप विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके सहकर्मी ने सोमवार आधी रात के समय सीएम केजरीवाल के आवास पर केजरीवाल के सामने उनसे मारपीट की, जहां उन्हें बैठक के लिए बुलाया गया था। प्रकाश ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि मुख्यमंत्री के सलाहकार भी घटना के वक्त मौजूद थे।  इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आप प्रमुख के इस्तीफे की मांग की है और कांग्रेस ने कहा है कि उन्हें माफी मांगनी चाहिए।  वहीं, आप ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि मुख्य सचिव झूठा आरोप लगा रहे हैं और वह भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement