1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. गुजरात में 'ओखी' के कारण अमित शाह की तीन रैलियां रद्द

गुजरात में 'ओखी' के कारण अमित शाह की तीन रैलियां रद्द

गुजरात में 8 दिसंबर को होने वाले चुनावों के लिए प्रचार अभियान जोरों पर हैं। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक दिन में की रैलियां कर रही हैं।

Edited by: India TV News Desk [Updated:05 Dec 2017, 11:37 AM IST]
amit shah three rallies cancelled due to cyclone- Khabar IndiaTV
amit shah three rallies cancelled due to cyclone

गुजरात में 8 दिसंबर को होने वाले चुनावों के लिए प्रचार अभियान जोरों पर हैं। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक दिन में की रैलियां कर रही हैं। लेकिन इस बीच चक्रवात ओखी ने गुजरात की ओर अपना रुख मोड़ लिया है। जिसेस चुनाव अभियान के प्रचार पर काफी गहरा असल पड़ रहा है।

आज गुजरात में अमित शाह की तीन रैलियों को रद्द कर दिया गया है। ओखी चक्रवात के कारण तेज बारिश हो रही है जिससे हेलीकॉप्टर को उतरने में काफी दिक्कत आ सकती है इसी कारणवश रैलियों को रद्द किया गया है। चक्रवात सोमवार को महाराष्ट्र से गुजरात की ओर बढ़ गया।

सूरत की ओर बढ़ता यह चक्रवात तेल के कुओं पर गहरा असर डाल सकता है। 'ओखी' की वजह से सोमवार शाम मुंबई में जमकर बारिश हुई। इस कारण राज्य सरकार ने स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा कर दी। बारिश और तापमान गिरने से सड़कों पर रोजाना से कम लोग निकले। ट्रेनों में भी भीड़ कम देखी गई। प्रचार के लिए अब कम समय बचा है ऐसे में अमित शाह की रैली रद्द होना कुछ असर डाल सकता है।

Promoted Content
auto-expo