1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पंजाब में 40 लाख से अधिक युवा नशे के आदी: अरविंद केजरीवाल

पंजाब में 40 लाख से अधिक युवा नशे के आदी: अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को यहां कहा कि पंजाब में 40 लाख से अधिक युवा नशे के आदी हैं और इसके साथ ही उन्होंने सत्तारूढ़ अकाली दल पर राज्य में मादक पदार्थो का नेटवर्क फैलाने का आरोप लगाया।

IANS [Published on:26 Nov 2016, 10:59 PM IST]
Arvind kejriwal- Khabar IndiaTV
Arvind kejriwalPhoto:PTI

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को यहां कहा कि पंजाब में 40 लाख से अधिक युवा नशे के आदी हैं और इसके साथ ही उन्होंने सत्तारूढ़ अकाली दल पर राज्य में मादक पदार्थो का नेटवर्क फैलाने का आरोप लगाया। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

केजरीवाल ने जालंधर जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "अबतक पंजाब में 40 लाख से अधिक युवा नशे के आदी हो चुके हैं। राज्य में मादक पदार्थो का नेटवर्क अकालियों ने फैलाया है। राज्य में हमारी सरकार बनने के एक महीने के भीतर हम मादक पदार्थो की आपूर्ति रोक देंगे।"

केजरीवाल ने कहा, "हम एक महीने के भीतर मादक पदार्थो की आपूर्ति बंद करने की यह चुनौती स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। सत्ता में आने के छह महीने के भीतर हम कई सारे मादकपदार्थो से छुटकारा दिलाने के लिए केंद्र खोलेंगे और युवाओं के लिए रोजगार पैदा करेंगे।"

केजरीवाल ने पंजाब के मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर राज्य में मादक पदार्थो के करोड़ों रुपये के नेटवर्क को संरक्षण देने का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस नेतृत्व मादक पदार्थो के मुद्दे पर झूठे वादे कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र की पूर्व की कांग्रेस सरकार ने मजीठिया के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

Promoted Content
auto-expo