Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

आंध्र प्रदेश: इंटरनेट पर तस्वीरें आने के बाद महिला ने दर्ज कराया गैंगरेप का मामला

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में 4 लोगों द्वारा एक महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 10, 2018 12:39 IST
Woman gang raped by four men in Andhra Pradesh's Guntur | PTI Representational- India TV Hindi
Woman gang raped by four men in Andhra Pradesh's Guntur | PTI Representational

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में 4 लोगों द्वारा एक महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने दावा किया है कि यह घटना मार्च की है लेकिन उस वक्त उसने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम जोन) एआर श्रीनिवास ने बताया कि एसआर नगर की रहने वाली 28 साल की महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके साथ यह घटना मार्च में हुई थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने उस समय इसकी शिकायत नहीं की थी, लेकिन हाल ही में उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आने के बाद उसने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। श्रीनिवास ने बताया कि पुलिस को दी गई शिकायत मे महिला ने कहा है कि आरोपियों में से एक राज किरन उसे पहले से जानता था। नौकरी का झांसा देकर गुंटूर में वह उसे एक कमरे में ले गया और उसे नशीला पदार्थ मिला हुआ पेय पिलाया और वह अचेत हो गई। जब उसे होश आया तो उसने पाया कि 4 लोगों ने उसके साथ रेप किया है।

अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को गुंटूर पुलिस को भेजा जाएगा क्योंकि कथित घटना वहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि महिला का किरन के साथ वित्तीय विवाद चल रहा था और इसलिए मामले की जांच इस पहलू से भी की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement