Friday, April 19, 2024
Advertisement

VIDEO : हुगली में TMC छात्र नेता ने कॉलेज में लड़की के साथ की मारपीट, यौन दुर्व्यवहार

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में तृणमूल कांग्रेस की छात्र इकाई तृणमूल छात्र परिषद के एक सदस्य पर कॉलेज परिसर में एक लड़की के साथ मारपीट और यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 18, 2018 23:33 IST
TMC leader beat girl student- India TV Hindi
TMC leader beat girl student

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में तृणमूल कांग्रेस की छात्र इकाई तृणमूल छात्र परिषद के एक सदस्य पर कॉलेज परिसर में एक लड़की के साथ मारपीट और यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगा है। हुगली के व्यापारिक नगर रिश्रा में विधान चंद्र कॉलेज की छात्रा ने आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले कॉलेज के छात्र संघ के महासचिव शाहिद हसन खान ने उससे शारीरिक निकटता बनाने को कहा। उसके इनकार करने पर खान ने यूनियन के कमरे में उसके साथ यौन दुर्व्यवहार किया था। कॉलेज में छात्र संघ पर वर्तमान में तृणमूल छात्र परिषद का नियंत्रण है।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे पहले छात्र संघ भवन के कमरे में ले गया और उससे मोबाइल मांगकर यह पूछा कि वह किससे बात करती है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। प्रतिरोध करने पर आरोपी ने उसे अपशब्द बोले, बुरी तरह पीटा और यौन दुर्व्यवहार किया। छात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और परिवार को भी क्षति पहुंचाने की धमकी दी। उसने पुलिस में मामला दर्ज कराया लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। वह डर की वजह से कॉलेज नहीं जा रही है। इस बारे में कॉलेज प्रशासन का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद जांच कमेटी गठित कर दी गई है।

तृणमूल छात्र परिषद ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि आरोपी को महासचिव के पद से हटाने के साथ-साथ पार्टी से भी निकाल दिया गया है। परिषद की राज्य प्रमुख जया दत्ता ने कहा कि हम लोग उस छात्रा की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement