Thursday, March 28, 2024
Advertisement

VIDEO: दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी, एक शख्स को बुरी तरह पीटा, लड़की का हंगामा

ये शख्स जमीन पर गिर जाता है तो उसे जबरदस्ती किनारे ले आते हैं। लड़के के साथ मौजूद लड़की हंगामा करने लगती है और पुलिसवालों से झगड़ने लगती है। ये घटना बुधवार दोपहर की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 01, 2018 12:51 IST
Video-Delhi-traffic-police-caught-on-camera-thrashing-a-man- India TV Hindi
VIDEO: दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी, एक शख्स को बुरी तरह पीटा, लड़की का हंगामा

नई दिल्ली: दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी की तस्वीर सामने आई है। यहां दो ट्रैफिक पुलिसवाले ने एक शख्स को बुरी तरह पीटा। मामला पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के पास का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सड़क पर इस शख्स को दोनों पुलिसवाले घसीट रहे हैं और उसके साथ मारपिटाई कर रहे हैं। दरअसल वीडियो में दिख रहा है पहले पुलिसवाले उसे पीट रहे हैं और जब वो जान बचाकर भागता है तो दोनों पुलिसवाले उसके पीछे दौड़ पड़ते हैं और उसे पकड़ लेते हैं।

ये शख्स जमीन पर गिर जाता है तो उसे जबरदस्ती किनारे ले आते हैं। लड़के के साथ मौजूद लड़की हंगामा करने लगती है और पुलिसवालों से झगड़ने लगती है। ये घटना बुधवार दोपहर की है। कल तक पुलिस इस वीडियो पर बोलने से बच रही थी लेकिन अब पुलिस की दलील है कि दोनों ट्रैफिक पुलिसवाले उसका चालान काट रहे थे लेकिन वो बहस करने लगा और उसने एक कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मार दिया।

पुलिस के अनुसार जब ट्रैफिक पुलिसवाले उसे पकड़ने लगे तो वो भाग गया जिस पर उसे जबरदस्ती पकड़ लिया। पुलिस का ये भी कहना है कि ट्रैफिक पुलिसवालों ने ही उस शख्स और लड़की के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद कार्रवाई होगी। हांलाकि अभी तक लड़का-लड़की के बारे में पता नहीं चल सका है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement