Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: शादी से पहले चोली और जींस में दुल्हन ने किया ये काम, इंटरनेट पर मचाया तहलका

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को डिजाइन एक्वा स्टूडियो ने डाला है। स्टूडियो को चलाने वाली प्रियंका कम्बोज चोपड़ा ने बताया कि दुल्हन राशिका एक ट्रेन्ड कथक डांसर हैं और 16 साल की उम्र से डांस सीख रही हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 14, 2018 11:02 IST
Video-Bride-dancing-on-Punjabi-song-at-her-own-wedding-in-choli-and-jeans-going-viral- India TV Hindi
VIDEO: शादी से पहले चोली और जींस में दुल्हन ने किया ये काम, इंटरनेट पर मचाया तहलका

नई दिल्ली: आपने अक्सर ही दुल्हन को शादी में डांस करते देखा होगा लेकिन आजकल सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस दुल्हन का डांस कभी नहीं देखा होगा। इस दुल्हन ने शादी में ऐसा डांस किया कि सभी हैरत में रह गए। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है दिल्ली के एक वेडिंग फोटोग्राफर ने। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है 'आपने दुल्हन को डांस करते हुए देखा होगा, लेकिन इनकी तरह नहीं!'

दरअसल ये दुल्हन अपनी शादी में चोली और जींस में डांस कर रही है। पंजाबी गाने पर भांगड़ा से लेकर बेली डंसिंग कर इस दुल्हन ने सभी को अपना फैन बना दिया है। दुल्हन शादी के जोड़े में है। मांगटीका, गजरा, जेवर और चूड़े के साथ इस दुल्हन ने जींस पहनी हुई है, साथ ही नीचे जूते भी डाले हुए हैं। मंडप में जाने से पहले दुल्हन ऐसा मस्त-मस्त डांस करती है कि सोशल मीडिया दीवाना हो गया। इस दुल्हन ने पंजाबी सिंगर मनकीरत आलोख के गाने 'कदर' पर जबरदस्त डांस किया।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को डिजाइन एक्वा स्टूडियो ने डाला है। स्टूडियो को चलाने वाली प्रियंका कम्बोज चोपड़ा ने एनडीटीवी को बताया कि दुल्हन राशिका एक ट्रेन्ड कथक डांसर हैं और 16 साल की उम्र से डांस सीख रही हैं। 'अपनी शादी के दिन वो डांस कर रहीं थीं और मैं उन्हें शूट करने लगी।' इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज और हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement