1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. उत्तर प्रदेश: चोर होने के संदेह में व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

उत्तर प्रदेश: चोर होने के संदेह में व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

मृतक के परिवार वालों ने घटना के बाद सड़क पर प्रदर्शन किया और छपार थाने का घेराव किया है। 

Edited by: Khabarindiatv.com [Published on:11 Aug 2018, 4:55 PM IST]
चित्र का इस्तेमाल...- Khabar IndiaTV
Image Source : PTI चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के बिजोपुर में ग्रामीणों ने एक व्यक्ति की चोर होने के शक में कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या कर दी। छपार थाना के प्रभारी (एसएचओ) सुभाष राठौड़ ने बताया कि घटना कल शाम की है और कई लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इस बाबत दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।  मृतक की पहचान कपिल त्यागी के रूप में हुई है।

अधिकारी ने बताया कि त्यागी के परिवार वालों और अन्य ने प्रदर्शन किया है और छपार थाने का घेराव किया है। उनकी मांग है कि इस मामले में और लोगों को गिरफ्तार किया जाए। राठौड़ ने बताया कि उनका दावा है कि वह बेगुनाह था और बिजोपुर काम के सिलसिले में गया था लेकिन वहां उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। प्रदर्शन की अगुवाई भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष डी त्यागी कर रहे थे। थानाधिकारी के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है। किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति को टालने के लिए गांव में सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: उत्तर प्रदेश: चोर होने के संदेह में व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या - uttar pradesh mob lynched by mob
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018