1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तमिलनाडु: कोयंबटूर कॉलेज में ड्रिल के दौरान हादसा, छात्रा की मौत

तमिलनाडु: कोयंबटूर कॉलेज में ड्रिल के दौरान हादसा, छात्रा की मौत

तमिलनाडु के कोयंबटूर में ड्रिल के दौरान हादसे में एक छात्रा की दर्दनाक मौत गई। इस पूरे मामले में कॉलेज की बड़ी लापरवाही सामने आई है।

Written by: Khabarindiatv.com [Published on:12 Jul 2018, 11:49 PM IST]
Coimbatore College girl student death- Khabar IndiaTV
Coimbatore College girl student death

तमिलनाडु के कोयंबटूर में ड्रिल के दौरान हादसे में एक छात्रा की दर्दनाक मौत गई। इस पूरे मामले में कॉलेज की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां डिजास्टर से निपटने के लिए हो रहे ड्रिल के दौरान हुए दर्दनाक हादसे में ग्रेजुएट सेकंड ईयर की छात्रा की मौत हो गई। कालेज प्रशासन के इस ड्रिल में छात्र-छात्राओं को भी शामिल किया गया था।

बताया जाता है कि कोवाई कलाईमगल कॉलेज की दूसरी मंजिल से ट्रेनर के कहने पर जब छात्रा ने छलांग लगाने में झिझक दिखाई तो ट्रेनर ने धक्का देकर नीचे गिरा दिया। नीचे कई छात्र नेट लेकर खड़े थे लेकिन छात्रा का शरीर दूसरी मंजिल के शेड से टकराकर सीधे पत्थर पर गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे के बाद कोयंबटूर के कोवाई कलाईमंगल कॉलेज प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो गए। आखिर किसकी इजाजत से कॉलेज प्रशासन इस तरह की ड्रिल कर रहा था। क्या ड्रिल से पहले सुरक्षा और मेडिकल सुविधा के पूरे इंतजाम किए गए थे। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। ट्रेनर और कॉलेज प्रिंसिपिल से पूछताछ की जा रही है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: तमिलनाडु: कोयंबटूर कॉलेज में ड्रिल के दौरान हादसा, छात्रा की मौत: Tamil Nadu: Coimbatore College girl student death during drill
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju