Friday, April 19, 2024
Advertisement

जम्मू एवं कश्मीर में पुलिस अधिकारी लापता, हिज्बुल मुजाहिद्दीन से जुड़ने की खबर

बताया जा रहा है कि लापता होने के दौरान एसपीओ के पास एके 47 राइफल भी थी। न तो अभी एसपीओ के बारे में पता चला है और न ही राइफल बरामद हुई है। फिलहाल जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस एसपीओ की तलाश करने में जुटी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 27, 2018 12:50 IST
जम्मू एवं कश्मीर में पुलिस अधिकारी लापता, हिज्बुल मुजाहिद्दीन से जुड़ने की खबर- India TV Hindi
जम्मू एवं कश्मीर में पुलिस अधिकारी लापता, हिज्बुल मुजाहिद्दीन से जुड़ने की खबर

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के पुलवाजा जिले में विशेष पुलिस बल (एसपीओ) का एक अधिकारी एके47 के साथ लापता है। अधिकारी को ढूंढ़ने के लिए बुधवार को खोज अभियान शुरू किया गया है। एसपीओ इरफान अहमद डार मंगलवार से पांपोर पुलिस थाने से लापता हैं।

बताया जा रहा है कि लापता होने के दौरान एसपीओ के पास एके 47 राइफल भी थी। न तो अभी एसपीओ के बारे में पता चला है और न ही राइफल बरामद हुई है। फिलहाल जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस एसपीओ की तलाश करने में जुटी है। इस बीच हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने दावा किया है कि फरार एसपीओ इरफान अहमद डार उसके साथ जुड़ गया है।

बता दें कि इससे पहले सोमवार को भी कुलगाम जिसे से दो पुलिस अधिकारियों के गायब होने की सूचना मिली थी। गुल मो‍हम्‍मद राही और गुलाम मोइउद्दीन नाम के दोनों अधिकारियों के पास उनकी सर्विस राइफल थीं। इन दोनों का भी अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement