Friday, April 26, 2024
Advertisement

दक्षिण दिल्ली सुसाइड केस: पुलिस ने की फ्लाइट अटेंडेट के सास-ससुर से पूछताछ

पुलिस ने पिछले सप्ताह कथित तौर पर खुदकुशी करने वाली फ्लाइट अटेंडेंट अनीशिया के सास - ससुर से आज पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि आज हौज खास थाना में उनसे डेढ़ घंटे पूछताछ की गयी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: July 24, 2018 7:07 IST
South Delhi Suicide case- India TV Hindi
South Delhi Suicide case

नयी दिल्ली: पुलिस ने पिछले सप्ताह कथित तौर पर खुदकुशी करने वाली फ्लाइट अटेंडेंट अनीशिया के सास - ससुर से आज पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि आज हौज खास थाना में उनसे डेढ़ घंटे पूछताछ की गयी। उन्होंने पिछले सप्ताह स्वास्थ्य के आधार पर जांच में शामिल होने से छूट देने की मांग की थी। इस बीच , दिल्ली उच्च न्यायालय ने दंपत्ति को गिरफ्तारी से अंतरिम छूट मंजूर कर लिया। (नोटबंदी के बाद जमा धन काला था या सफेद, रिजर्व बैंक, आयकर विभाग जल्द तय करें: वेंकैया नायडू )

अनीशिया ने कथित तौर पर 14 जुलाई को दक्षिण दिल्ली के पंचशील पार्क स्थित अपने घर की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने 16 जुलाई को अनीशिया के पति को गिरफ्तार किया था। गौरतलब है कि, अनिशिया बत्रा (39) जर्मन एयरलाइन के लिए काम करती थी। उन्हें एक महीने पहले ही पता चला था कि उनका पति मयंक सिंघवी तलाकशुदा है। उन्होंने 23 फरवरी 2016 को शादी की थी। यह प्रेम विवाह था।

अधिकारी ने बताया कि सिंघवी ने अपनी पहली शादी के बारे में बत्रा को नहीं बताया था। जब उन्हें उसके पहले रिश्ते के बारे में पता चला तो वह बहुत दुखी हुई। ऐसा संदेह है कि इसको लेकर दोनों के बीच बहस भी हुई। बत्रा ने शुक्रवार को अपने घर की छत पर से कथित रूप से कूद कर खुदकुशी कर ली थी। उनके परिवार ने सिंघवी पर उन्हें शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने सिंघवी के माता - पिता पर दहेज के लिए उनकी बेटी का उत्पीड़न करने का भी आरोप लगाया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement