Friday, March 29, 2024
Advertisement

96 वर्षीय मां को घर में बंद कर बेटा निकला छु़ट्टियां मनाने

पश्चिम बंगाल के आनंदपुर इलाके में एक ऐसी घटना सामने आई जिसने सभी को चौंका दिया। यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी मां के साथ कुछ ऐसा किया जिसने पूरी इंसानियत को शर्मसार कर दिया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 31, 2017 13:13 IST
west bengal- India TV Hindi
west bengal

पश्चिम बंगाल के आनंदपुर इलाके में एक ऐसी घटना सामने आई जिसने सभी को चौंका दिया। यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी मां के साथ कुछ ऐसा किया जिसने पूरी इंसानियत को शर्मसार कर दिया। दरअसल मामला उस समय का है जब व्यक्ति अपनी 96 वर्षीय मां को घर में अकेला बंद करने छुट्टियां मनाने चला गया। यह घटना बीते शनिवार को घटित हुई थी। (आतंकी गतिविधियों के चलते अमेरिका ने नाइजर जाने वाले अपने नागरिकों को चेताया)

रविवार को बेटी ने घर का ताला तोड़कर मां को बाहर निकाला। इसके बाद महिला ने आनंदपुर थाने में अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज की। पुलिस के अनुसार बैंक में काम करने वाले अपने बेटे विकास के साथ रहने वाली सविता नाथ ने बताया कि जब वह कमरे में सो रही थी तभी उनका बेटा बाहर से ताला बंद करके चला गया। जागने पर सविता ने देखा कि घर पर कोई भी नहीं था।

सविता ने कहा कि उन्हें उनके बेटे और उसके परिवार की मंशा पता है कि अधिक उम्र होने की वजह से वह कुछ नहीं कर सकती। सविता नाथ के छोटे बेटे ने कहा कि उन्हें उम्मीद तक नहीं थी कि उनका बड़ा भाई ऐसी हरकत कर सकता है। सविता नाथ की बेटी ने बताया कि जब उसने घर पर ताला लगा हुआ देखा तो उन्हें थोड़ा शक हुआ, दरवाजा तोड़कर जब उसने अंदर देखा तो सविता अपने बिस्तर पर लेटी हुई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement