Friday, March 29, 2024
Advertisement

पटना हवाईअड्डे पर 1.20 करोड़ रुपये के पुराने नोट बरामद

पटना हवाईअड्डे पर पुलिस ने गुरुवार शाम दो विदेशी नागरिकों के पास से करीब 1.20 करोड़ रुपये के पुराने नोट बरामद किए हैं। दोनों विदेशी नागरिक थाईलैंड के रहने वाले बताए जाते हैं।

IANS IANS
Published on: December 01, 2016 22:50 IST
Old currency- India TV Hindi
Old currency

पटना: पटना हवाईअड्डे पर पुलिस ने गुरुवार शाम दो विदेशी नागरिकों के पास से करीब 1.20 करोड़ रुपये के पुराने नोट बरामद किए हैं। दोनों विदेशी नागरिक थाईलैंड के रहने वाले बताए जाते हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इंडिगो की फ्लाइट से आए दो विदेशी युवकों के पास से करीब 1.20 करोड़ रुपये बरामद किए गए हैं।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

बरामद सभी नोट पुराने 500 और 1000 रुपये के हैं। फिलहाल आयकर विभाग के अधिकारी पटना हवाईअड्डा पहुंच मामले की छानबीन कर रहे हैं। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है तथा मामले की जांच में कर रही है। 

सूत्रों का कहना है कि हिरासत में लिए गए युवक इस धनराशि को बुद्धिस्ट संगठनों को दान में मिला बता रहे हैं। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement