1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. नोटिस मिलते ही जवाब दूंगा: रामदेव

आटा नूडल पर नोटिस मिलते ही जवाब दूंगा: रामदेव

कोलकाता: योग गुरु बाबा रामदेव ने शनिवार को कहा कि पतंजलि आयुर्वेद को इसके आटा नूडल के लिए केंद्रीय खाद्य नियामक 'एफएसएसएआई' की ओर से कोई नोटिस नहीं मिला है और जैसे ही उन्हें ऐसा

IANS [Updated:21 Nov 2015, 9:48 PM IST]
नोटिस मिलते ही जवाब...- Khabar IndiaTV
नोटिस मिलते ही जवाब दूंगा: रामदेव

कोलकाता: योग गुरु बाबा रामदेव ने शनिवार को कहा कि पतंजलि आयुर्वेद को इसके आटा नूडल के लिए केंद्रीय खाद्य नियामक 'एफएसएसएआई' की ओर से कोई नोटिस नहीं मिला है और जैसे ही उन्हें ऐसा कोई नोटिस मिलता है, वह तुरंत अपनी प्रतिक्रिया देंगे। रामदेव ने दावा किया कि नए उत्पाद आटा नूडल को लांच करने में पतंजलि आयुर्वेद ने भारतीय खाद्य संरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन नहीं किया है तथा पतंजलि आयुर्वेद के पास नूडल के उत्पादन एवं बिक्री का लाइसेंस है।

एफएसएसएआई ने कथित तौर पर पतंजलि आयुर्वेद को कारण बताओ नोटिस जारी कर बिना उनकी अनुमति के आटा नूडल की बिक्री पर अपनी सफाई देने के लिए कहा है। हावड़ा के पास आयोजित एक कार्यक्रम में आए रामदेव ने कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से कहा, "पतंजलि ने एफएसएसएआई के किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं किया है।

पतंजलि ने कुछ भी अवैध या गैरकानूनी काम नहीं किया है। पतंजलि ने नूडल से संबंधित एफएसएसएआई के सभी नियमों का पालन किया है।" रामदेव ने कहा, "अब तक हमें कोई नोटिस नहीं मिला है। हमें जब भी नोटिस मिलेगा, हम उसका कानून सम्मत जवाब देंगे। हम जल्द से जल्द नोटिस पर अपनी प्रतिक्रिया देंगे।"

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Will reply notice as soon as I receive it, says Ramdev
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change