1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जानें ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन के वरमाला पहनाते ही हो गई दूल्हे की मौत

जानें ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन के वरमाला पहनाते ही हो गई दूल्हे की मौत

शादी में दूल्हे की मौत हो जाने से चारों और हड़कंप मच गया। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर कैसे अचानक दूल्हे की मौत हो गई।

Edited by: Khabarindiatv.com [Published on:06 Feb 2018, 2:28 PM IST]
Punjab-Bridegroom-dies-as-soon-as-bride-garlanded-him- Khabar IndiaTV
जानें ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन के वरमाला पहनाते ही हो गई दूल्हे की मौत

नई दिल्ली: शादियों में दूल्हा-दुल्हन द्वारा एक दूसरे को वरमाला पहनाने की प्रथा और परंपरा हिंदू रीति रिवाज में प्राचीन काल से चली आ रही है। इस परंपरा को दूल्हा-दुल्हन द्वारा एक दूसरे को पूर्ण रूप से स्वीकार करने के प्रतीक रूप में किया जाता रहा है लेकिन हाल ही में जब इस परम्परा को अंजाम दिया जा रहा था तो अचानक एक ऐसा हादसा हो गया जिसके कारण सभी लोग हैरान रह गए। दरअसल जब दुल्हन ने दूल्हे को जैसे ही वरमाला पहनाई तो अचानक दूल्हे की मौत हो गई।

शादी में दूल्हे की मौत हो जाने से चारों और हड़कंप मच गया। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर कैसे अचानक दूल्हे की मौत हो गई। असल में जब दूल्हे को दुल्हन जयमाला पहना रही थी तो अचानक ही दूल्हे को हार्ट अटैक आ गया। इस दौरान दूल्हा अचानक से दुल्हन के आगे की ओर झटका खा कर गिर पड़ा और इसके बाद वह पीछे की और गिर गया। सभी लोग बदहवास होकर इस दृश्य को देखते रह गए। कुछ लोग दौड़ कर पानी लाये तथा दूल्हे को पानी के छींटे देकर उठाने लगें।

काफी कोशिशों के बाद जब दूल्हे के शरीर में कोई हरकत नहीं हुई तब लोग दूल्हे को लेकर अस्पताल पहुचें। वहां डाक्टरों ने बताया कि दूल्हे को हार्ट अटैक आ गया था और इसी के साथ डाक्टरों ने दूल्हे की मौत की भी पुष्टि कर दी। यह घटना पंजाब के मोगा शहर के परवाना नगर के निवासी सौरभ खेड़ा की है। सौरभ की शादी फिरोजपुर रोड के एक बैकेट हॉल में चल रही थी और जयमाला के दौरान अचानक ही हार्ट अटैक आने के बाद सौरभ की मौत हो गई।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: जानें ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन के वरमाला पहनाते ही हो गई दूल्हे की मौत - Punjab: Bridegroom dies as soon as bride garlanded him
Promoted Content
Write a comment