Friday, March 29, 2024
Advertisement

लोगों ने बिग बाजार से निकाली नकदी

नई दिल्ली: लोगों ने गुरुवार को नकदी निकासी के लिए सुपरमार्केट चेन बिग बाजार का रुख किया। लोगों ने कहा कि यह बैंक कार्यालयों और एटीएम के बाहर घंटों कतार लगाने के मुकाबले काफी सुविधाजनक

IANS IANS
Updated on: November 24, 2016 20:54 IST
big bazaar- India TV Hindi
big bazaar

नई दिल्ली: लोगों ने गुरुवार को नकदी निकासी के लिए सुपरमार्केट चेन बिग बाजार का रुख किया। लोगों ने कहा कि यह बैंक कार्यालयों और एटीएम के बाहर घंटों कतार लगाने के मुकाबले काफी सुविधाजनक रहा। (देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

बिग बाजार से नकदी निकालने का गुरुवार को पहला दिन था। इसकी घोषणा कंपनी ने बुधवार को की थी। देश भर के 115 से ज्यादा शहरों में बिग बाजार और एफबीबी के 258 स्टोर हैं। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने बिग बाजार में प्वाइंट आफ सेल (पीओएस) मशीनों के जरिए नकदी देने में मदद की है।

एक कर्मचारी ने कहा, "हमारे पास नकदी की निकासी के लिए दो स्वाइप मशीनें हैं। हर व्यक्ति के लिए सिर्फ एक बार लेनदेन की अनुमति है, हम सिर्फ 2000 रुपये एक बार में दे रहे हैं। यहां सुबह भीड़ थी लेकिन यह दोपहर में कम हो गई।"

बिग बाजार में उपभोक्ताओं ने कहा कि उन्हें इस नकदी निकालने से नए तरीके से राहत मिली है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement