Friday, April 19, 2024
Advertisement

मुंबई के अस्पताल में फिर से भर्ती होंगे पर्रिकर, इलाज के लिए विदेश भी जा सकते हैं

पार्टी सूत्रों ने कहा कि पर्रिकर के परिवार ने अमेरिका में स्वास्थ्य सुविधा को लेकर संपर्क साधा हुआ है...

IANS Reported by: IANS
Published on: March 05, 2018 16:18 IST
manohar parrikar- India TV Hindi
manohar parrikar

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को एक बार फिर से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। साथ ही वह उपचार के लिए विदेश भी जा सकते हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) की ओर से सोमवार को जारी एक बयान में इस बात की जानकारी दी गई।

बयान में कहा गया है, "आज (सोमवार को), मुख्यमंत्री आगे की चिकित्सा जांच के लिए मुंबई जा रहे हैं और चिकित्सक की सलाह पर आगे के इलाज के लिए वह विदेश जा सकते हैं।" पार्टी सूत्रों ने कहा कि पर्रिकर के परिवार ने अमेरिका में स्वास्थ्य सुविधा को लेकर संपर्क साधा हुआ है। मुंबई के लीलावती अस्पताल में कुछ उपचार के बाद वह वहां जा सकते हैं।

पर्रिकर को 15 फरवरी को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सीएमओ के मुताबिक, उनका हल्के अग्नाशयशोथ का इलाज चल रहा है।

पर्रिकर संक्षिप्त बजट भाषण के लिए 22 फरवरी को लौटे थे, जिसके दो दिन बाद उन्हें पानी की कमी और निम्न रक्तचाप के कारण पणजी के समीप गोवा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पर्रिकर को एक मार्च को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और वह पणजी के समीप अपने निजी आवास पर रह रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement