1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जवानों की शहादत पर असदुद्दीन ओवैसी का कम्युनल कार्ड, कही यह बात

जवानों की शहादत पर असदुद्दीन ओवैसी का कम्युनल कार्ड, कही यह बात

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सुंजवान कैंप और श्रीनगर आतंकी हमले पर पर कम्युनल कार्ड खेला है। ओवैसी ने आरोप लगाया कि दोनों जगहों पर पांच मुस्लिम जवान शहीद हुए हैं, लेकिन पूरे मुद्दे पर देश में चुप्पी क्यों हैं?

Written by: Khabarindiatv.com [Published on:13 Feb 2018, 6:57 PM IST]
Owaisi- Khabar IndiaTV
OwaisiPhoto:ANI

नई दिल्ली: AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सुंजवान कैंप और श्रीनगर आतंकी हमले पर पर कम्युनल कार्ड खेला है। ओवैसी ने आरोप लगाया कि दोनों जगहों पर पांच मुस्लिम जवान शहीद हुए हैं, लेकिन पूरे मुद्दे पर देश में चुप्पी क्यों हैं? ओवैसी ने श्रीनगर में सैनिकों की शहादत पर पीएम मोदी की चुप्पी पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि हर मुद्दे पर ट्वीट करने वाले पीएम मोदी कब बोलेंगे।

ओवैसी ने कहा, '7 में से 5 लोग मारे गए वो कश्मीरी मुसलमान थे। अब इसपे कुछ क्यों नहीं बोला जा रहा है? इससे सबक हासिल करना पड़ेगा उन लोगों को जो मुसलमानों की वफादारी पे शक करते हैं, जो उनको आज भी पाकिस्तानी कह रहे हैं। हम तो जान दे रहे हैं।'

आपको बता दें कि जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप पर हुए आतंकवादी हमले में 6 जवान शहीद हुए जबकि एक आम नागरिक की भी मौत हो चुकी है। पूरे इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं इस मामले की जांच एनआईए को सौंपी गई है। ओवैसी ने राज्य की पीडीपी-बीजपी गठबंधन की सरकार पर निशाना साधा और कहा कि ये लोग मलाई खा रहे हैं।

Promoted Content
auto-expo