Friday, April 19, 2024
Advertisement

गोवा के इन खास जगहों पर कुछ इस अंदाज में नए साल का किया गया स्वागत

गोवा में कल रात मस्ती करने वाले सैकड़ों लोग सुरम्य समुद्र तटों पर एकत्र हुये और आतिशबाजी एवं डांस पार्टी आयोजित करके नये साल का स्वागत किया।

PTI Edited by: PTI
Published on: January 01, 2018 13:17 IST
Parties in Goa- India TV Hindi
Parties in Goa

पणजी: गोवा में कल रात मस्ती करने वाले सैकड़ों लोग सुरम्य समुद्र तटों पर एकत्र हुये और आतिशबाजी एवं डांस पार्टी आयोजित करके नये साल का स्वागत किया। 2017 के अंतिम दिन भारी संख्या में आगंतुकों के आगमन के कारण उत्तरी गोवा में समुद्र तटों की ओर जाने वाली प्रमुख सड़कों और पणजी को मारगांव से जोड़ने वाली राजमार्ग पर कल शाम यातायात जाम की स्थिति देखी गयी। नये साल का स्वागत करने के लिए तटीय राज्य में पर्यटकों के आने के कारण पिछले कुछ दिनों से गोवा की 105 किमी लंबी समुद्र तट एक पार्टी क्षेत्र में तब्दील हो गयी। 

2018 की शुरूआत के अवसर पर पूरे राज्यभर के विभिन्न चर्चों में मध्यरात्रि में होने वाली प्रार्थनाओं के लिए स्थानीय ईसाई लोग एकत्र हुये। गोवा पुलिस ने समुद्र तट पर एक सख्त निगरानी बनाए रखी। सुचारू यातायात के लिए उत्तरी गोवा में बागा-सिनक्वोरियम समुद्रतट इलाके में करीब 300 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था। समुद्र तटों के साथ झोंपडियों में आगंतुकों ने संगीत कार्यक्रमों और आतिशबाजी का आनंद लिया। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement