Friday, March 29, 2024
Advertisement

हैदराबाद में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक जारी, होगा राम मंदिर पर फैसला

राम मंदिर के मुद्दे पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक चल रही है। इस बैठक में राम मंदिर के फॉर्मूले पर चर्चा हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 09, 2018 17:55 IST
all india muslim personal law board- India TV Hindi
all india muslim personal law board

हैदराबाद: राम मंदिर के मुद्दे पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक चल रही है। इस बैठक में राम मंदिर के फॉर्मूले पर चर्चा हो रही है। ऑर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर के साथ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्यों के साथ बनी सहमति के बाद यह अहम बैठक हो रही है। माना जा रहा है कि अहम बैठक में कोई फॉर्मूला निकल सकता है। हालांकि इस मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही है। दोनों पक्ष सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे हैं लेकिन इस बीच दोनों पक्षों के बीच एक बड़ी पहल हुई और आपसी सहमति पर इस सुलझाने पर चर्चा हुई। राम मंदिर पर एक फॉर्मूला तैयार किया गया है।

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) के सदस्य मौलाना सलमान नदवी ने आर्ट ऑफि लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर से मुलाकात के बाद एक बड़ा बयान दिया और कहा कि अयोध्या में विवादित जगह पर मंदिर का निर्माण होना चाहिए जबकि मस्जिद कहीं और बनाई जा सकती है। वहीं हैदराबाद से एआईएमआईएम के सांसद ने कहा कि अब किसी पहल का कोई फायदा नहीं। सुप्रीम कोर्ट में ही अब इसपर फैसला करेगा।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement