Friday, April 26, 2024
Advertisement

मूसलाधार बारिश से पानी-पानी मुंबई, अगले 48 घंटे भारी, मौसम विभाग ने दी हाईटाइड की चेतावनी

बारिश के कारण परेल, धारावी, माटुंगा और मुंबई में किंग सर्किल और दिवा, डोम्बिवली, कल्याण और अंबरनाथ सहित पड़ोस के ठाणे जिले के शहरों में बाढ़ जैसी स्थिति है...

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: July 08, 2018 19:33 IST
People wade through water-logged streets after heavy...- India TV Hindi
People wade through water-logged streets after heavy rainfall, in Mumbai

मुंबई: मुंबई और आसपास के इलाकों में मूसलाधार बारिश होने के कारण आज कई जगहों पर जल-जमाव हो गया और कुछ मार्गों पर रेल पटरियां पानी में डूब गई। मुंबई यातायात पुलिस के मुताबिक, एहतियाती उपाय के तहत घाटकोपर इलाके में एक रोड ओवर-ब्रिज को यातायात गतिविधि के लिए बंद कर दिया गया है। ऐसा इसके एक खंभे में दरार देखे जाने के बाद किया गया।

मध्य रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि घाटकोपर पुल के नीचे से लंबी दूरी की और स्थानीय ट्रेनें गुजरती हैं और पिछले सप्ताह अंधेरी में पुल गिरने जैसी एक घटना से बचने के लिए इसे बंद करने का निर्णय लिया गया। कल रात से शहर और उपनगरों में लगातार भारी बारिश के कारण कई सड़कों पर पानी भर गया है और कुछ जगहों पर रेल की पटरियां डूब गई हैं।

mumbai

mumbai

बारिश के कारण परेल, धारावी, माटुंगा और मुंबई में किंग सर्किल और दिवा, डोम्बिवली, कल्याण और अंबरनाथ सहित पड़ोस के ठाणे जिले के शहरों में बाढ़ जैसी स्थिति है।

मौसम विभाग ने महानगर और पड़ोसी ठाणे, पालघर और रायगढ़ जिलों में दिन में बाद के समय में ‘भारी से भारी बारिश’ की चेतावनी जारी की है। विभाग ने कल भी शहर में भारी बारिश का अनुमान व्यक्त किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement