1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार: पति को पेड़ से बांधा, पत्नी और बेटी के साथ किया गैंगरेप, तेजस्वी ने सुशासन पर उठाए सवाल

बिहार: पति को पेड़ से बांधा, पत्नी और बेटी के साथ किया गैंगरेप, तेजस्वी ने सुशासन पर उठाए सवाल

एक शख्स अपनी मोटरसाइकिल से पत्नी और बेटी के साथ घर जा रहा था, तभी सोनडीहा गांव के पास आठ से दस लोगों ने घेरकर मोटरसाइकिल रुकवा ली।

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:14 Jun 2018, 9:57 PM IST]
चित्र का इस्तेमाल...- Khabar IndiaTV
Image Source : PTI चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गया: बिहार के गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक व्यक्ति को बंधक बनाकर उसकी पत्नी और बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में कर्तव्यहीनता के आरोप में कोंच थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। पुलिस एक दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस मुद्दे पर राजनीति भी तेज हो गई है। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी और जनता दल युनाइटेड की सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा कि चोर दरवाजे से सरकार में आने वाले पहले कहते थे जंगल राज आ गया जंगल राज आ गया अब देखिए पिछले एक साल में ऐसे मामलों की संख्या दो गुनी हो गई है।

 
वहीं पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आंती थाना क्षेत्र का रहने वाला एक शख्स अपनी मोटरसाइकिल से पत्नी और बेटी के साथ घर जा रहा था, तभी सोनडीहा गांव के पास आठ से दस लोगों ने घेरकर मोटरसाइकिल रुकवा ली। बदमाशों ने शख्स को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी व बेटी को दूर ले जाकर दोनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

उन्होंने बताया कि कर्तव्यहीनता के आरोप में कोंच के थाना प्रभारी राजीव रंजन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और पीड़िताओं को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद सही बातें स्पष्ट होंगी। उन्होंने दावा किया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। इस बीच प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक के निर्देश पर इस मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: mother-daughter gangraped in bihar gaya sit start investigation -बिहार: पति को पेड़ से बांधा, पत्नी और बेटी के साथ किया गैंगरेप, तेजस्वी ने सुशासन पर उठाए सवाल
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee