Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भोपाल में सनकी आशिक से लड़की को छुड़ाया गया, 12 घंटे तक बंधक बनाकर रखा

सुबह सात बजे से एक बहुमंजिला इमारत की पांचवीं मंजिल पर उसने मुंबई में मॉडलिंग करनेवाली ल़ड़की को कैद कर रखा था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 13, 2018 20:17 IST
Bhopal hostage- India TV Hindi
Bhopal hostage

भोपाल: भोपाल में सनकी आशिक द्वारा बंधक बनाए गए मॉडल को छुड़ा लिया गया। सुबह सात बजे से एक बहुमंजिला इमारत की पांचवीं मंजिल पर उसने मुंबई में मॉडलिंग करनेवाली ल़ड़की को कैद कर रखा था। सनकी आशिक का कहना था कि वह मॉडल से शादी करना चाहता है। इस पूरी घटना के लिए सनकी आशिक ने पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है।

जानकारी के मुताबिक लड़की और लड़के एक-दूसरे को लंबे अर्से जानते हैं और दोनों में दोस्ती है। आज सुबह सात बजे वह मॉडल के भोपाल स्थित फ्लैट पर पहुंचा। कमरे में दाखिल होते ही उसने मॉडल को बंधक बना लिया। इस बीच खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को बचाने की कोशिश की लेकिन सनकी आशिक ने कैंची से हमला कर उसे घायल कर दिया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

पुलिस ने लड़के के परिजनों के भी बुला लिया। लड़के को समझाने की कोशिश की जा रही थी। लड़के से जब इंडिया टीवी संवाददाता ने लड़की से बात कराने को कहा तो उसने इनकार कर दिया। पुलिस की कोशिश रही कि दोनों को सुरक्षित कमरे से बाहर निकाला जाए। वहीं लड़के का कहना था कि पुलिस ने उसके साथ मारपीट की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement