Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पुलवामा जिले में सैन्य शिविर पर आतंकवादी हमला, जवान समेत एक नागरिक की मौत

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सैन्य शिविर पर कल रात हुए आंतकवादी हमले में सेना के एक जवान और एक असैन्य नागरिक की मौत हो गई।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: May 28, 2018 11:45 IST
 Militant attack on army camp in Pulwama district death of...- India TV Hindi
 Militant attack on army camp in Pulwama district death of a civilian including a jawan

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सैन्य शिविर पर कल रात हुए आंतकवादी हमले में सेना के एक जवान और एक असैन्य नागरिक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रमजान के पाक महीने में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने की केन्द्र की घोषणा के बाद यह पहला आतंकवादी हमला है। (दिल्ली मेट्रो की मजेंटा लाइन का आज होगा उद्घाटन, नोएडा-गुड़गांव के बीच का सफर होगा आसान )

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के काकापोरा स्थित 50 राष्ट्रीय राइफल के शिविर पर हमला किया, जिसमें एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था। मुठभेड़ के दौरान बिलाल अहमद नामक एक असैन्य नागरिक भी घायल हुआ था।

उन्होंने बताया कि दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था , जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सेना के जवानों ने हमले का मुंह तोड़ जवाब दिया।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement