Friday, March 29, 2024
Advertisement

मौलाना पर अपहरण के बाद बच्चों के यौन शोषण का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलग-अलग घटनाओं में अपहरण के बाद 2 नाबालिग बच्चों के यौन शोषण के मामलों के खुलासे के बाद पुलिस ने इंदौर में 21 वर्षीय मौलाना को धर दबोचा है...

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 08, 2018 20:14 IST
Representational Image | PTI- India TV Hindi
Representational Image | PTI

इंदौर: अलग-अलग घटनाओं में अपहरण के बाद 2 नाबालिग बच्चों के यौन शोषण के मामलों के खुलासे के बाद पुलिस ने इंदौर में 21 वर्षीय मौलाना को धर दबोचा है। खजराना पुलिस थाने के प्रभारी कमलेश शर्मा ने मंगलवार को बताया कि मंगलवार को गिरफ्तार आरोपी की पहचान कासिम मलिक अंसारी (21) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि अलग-अलग इलाकों में रहने वाले 2 नाबालिग बच्चों ने इस शख्स की शर्मनाक हरकतों को लेकर आपबीती सुनाई है। पीड़ित बच्चों में 8 वर्षीय लड़की और 11 साल का लड़का शामिल हैं। अपहरण के बाद यौन शोषण की इन वारदातों को पिछले महीने अलग-अलग तारीखों में अंजाम दिया गया।

शर्मा ने बताया कि अंसारी की इन शर्मनाक हरकतों का खुलासा 7 मई को खजराना क्षेत्र में हुआ, जब नाबालिग लड़का मौलाना को अचानक सामने देखकर घबरा गया और अपने पिता से फौरन घर चलने की जिद करने लगा। पिता ने जब अपने बेटे से उसकी घबराहट का सबब पूछा, तो उसने मौलाना की गंदी करतूत बयान कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंसारी द्वारा एमआईजी थाना क्षेत्र में रहने वाली 8 वर्षीय लड़की के कथित अपहरण और यौन शोषण का मामला भी सामने आया है।

पुलिस की जांच के मुताबिक मौलाना पर आरोप है कि उसने नाबालिग बच्चों को बहला-फुसला कर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाया और उन्हें सुनसान इलाकों में ले जाकर उनका यौन शोषण किया। अंसारी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 363 (अपहरण) और लैंगिक अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को शक है कि मौलाना ने कुछ और नाबालिग बच्चों को अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामले में विस्तृत जांच जारी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement