1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. लोगों को बांटने की कोशिश को सरकार नाकाम कर देगी : ममता बनर्जी

लोगों को बांटने की कोशिश को सरकार नाकाम कर देगी : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि आगामी धार्मिक अवसरों के दौरान लोगों को बांटने की किसी भी कोशिश को उनकी सरकार विफल कर देगी। उन्होंने लोगों से कहा कि वे गड़बड़ी पैदा करने वालों की किसी भी साजिश से गुमराह नहीं हों।

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:23 Sep 2017, 11:45 PM IST]
Mamta banerjee- Khabar IndiaTV
Mamta banerjeePhoto:PTI

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि आगामी धार्मिक अवसरों के दौरान लोगों को बांटने की किसी भी कोशिश को उनकी सरकार विफल कर देगी। उन्होंने लोगों से कहा कि वे गड़बड़ी पैदा करने वालों की किसी भी साजिश से गुमराह नहीं हों। इसके साथ ही उन्होंने कहा, अगर झूठ और दुष्प्रचार फैलाने के लिए कोई फेसबुक पोस्ट हो या कुछ ट्वीट हों तो कृपया सतर्क रहिए और उनका मुकाबला कीजिए। 

ममता ने यहां एक दुर्गा पूजा का शुभारंभ करते हुए कहा कि संघर्षों के लिए बंगाल स्थान नहीं है। कृपया, उन लोगों को नहीं बख्शें जो बंगाल को, हमारे प्रसिद्ध दुर्गा पूजा उत्सव को बदनाम करने का प्रयास करेंगे। उनका यह बयान मां दुर्गा की प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान गड़बड़ी की आशंका के बीच आया है। विसर्जन और मुहर्म के ताजिये की तारीख एक ही पड़ रही है। ममता ने कहा, 'महाराष्ट्र के गणपति पूजा से लेकर गुरू नानक जयंती पंजाब तक, बंगाल ने विभिन्न क्षेत्रों के उत्सवों को अंगीकार किया है। यही बंगाल की भावना है।' 

Promoted Content
auto-expo