Friday, March 29, 2024
Advertisement

छात्रा ने बताया, 'आपको मेरे साथ डेट क्यों करना चाहिए', हुआ VIRAL

लिज्जी ने बताया है कि क्यों वह एक सही प्रेमिका हो सकती हैं। उन्होंने इसमें अपने बारे में बताया है, यहां तक कि पिछले दो साल में जिस तरह से उनका ब्रेस्ट साइज बढ़ा, वो तक बताया है।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 22, 2017 7:37 IST
lizzy fenton- India TV Hindi
lizzy fenton

नई दिल्ली: प्यार तो सभी करते हैं, लेकिन एक छात्रा ने जिस तरह से इसे जाहिर किया वह काबिले-तारीफ है। इसके लिये इस छात्रा ने पावरप्वाइंट प्रेंजेटेशन का इस्तेमाल किया। छात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 6 पावरप्वाइंट के स्लाइड को ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए इसने यह बताया है कि आखिर क्यों कोई उन्हें डेट करेगा। हालांकि लिज्जी ने 28 मार्च को ही इसे ट्वीट किया था, लेकिन यह ट्वीट इस सप्ताह वायरल हुई है। (अब किराये का घर हो जाएगा अपना, बन जाएंगे मकान मालिक!)

हम बात कर रहे हैं मिनेसोटा विश्वविद्यालय की छात्रा लिज्जी फेंटन की। लिज्जी ने बताया कि क्यों वह एक सही प्रेमिका हो सकती हैं। उन्होंने इसमें अपने बारे में बताया है, यहां तक कि पिछले दो साल में जिस तरह से उनका ब्रेस्ट साइज बढ़ा, वो तक बताया है।

उन्होंने बताया कि वह हर प्रकार की पार्टियों में काफी सुंदर दिखती हैं और इसके लिए वह अच्छी तरह से तैयार होती हैं। उनका कहना है कि उनके पास विशेष प्रकार की सेंस ऑफ ह्यूमर, जो आपकी मां का दिल जीतने के लिए काफी है।

लिज्जी द्वारा ट्वीट की गए स्लाइड्स में उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ-साथ ग्राफ्स और चार्ट का भी प्रयोग किया हुआ है। इस पर माइक्रोसॉफ्ट ने भी लिज्जी को मेंशन करते हुए एक ट्वीट किया। बात दें, लिज्जी के इस ट्वीट पर कई यूजर्स की प्रतिक्रियां भी मिल रही है।

ये भी पढ़ें: नाता प्रथा जिसमें युवती को लिवइन रिलेशनशिप में रहने को किया जाता है मजबूर

ये हैं भारत की महिला राजनेता जो अपने ग्लैमरस लुक के लिये भी हैं मशहूर

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement