Friday, March 29, 2024
Advertisement

केजरीवाल ने की अंकित सक्सेना के परिवार से मुलाकात, सभी कानूनी सहायता का आश्वासन दिया

अंकित सक्सेना जिस लड़की से प्यार करता था, उसके परिवार के सदस्यों ने कथित रुप से उसे मार डाला..

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 05, 2018 23:41 IST
People taking out a candle march demanding justice for...- India TV Hindi
People taking out a candle march demanding justice for Ankit Saxena

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अंकित सक्सेना के परिवार के सदस्यों से भेंट की और उन्हें सभी कानूनी सहायता का आश्वासन दिया। अंकित जिस लड़की से प्यार करता था, उसके परिवार के सदस्यों ने कथित रुप से उसे मार डाला।

एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने अंकित के परिवार के सदस्यों के साथ भेंट के दौरान इस भयावह घटना पर दुख प्रकट किया। प्रवक्ता ने कहा, ‘‘उन्होंने (मुख्यमंत्री ने) अपराधियों को दंडित करने में सभी कानूनी सहायता उपलब्ध कराने तथा अंकित की मां का श्रेष्ठ इलाज सुनिश्चित कराने का वादा किया।’’

अंकित की कथित प्रेमिका का परिवार उसके साथ उसके प्रेम संबंधों के विरुद्ध था क्योंकि दोनों अलग अलग समुदाय के थे। अंकित की हत्या के मामले में उसकी प्रेमिका के पिता, मां और एक अन्य रिश्तेदार को गिरफ्तार किया गया है। लड़की के नाबालिग भाई को भी पकड़ा गया है।

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शनिवार को अंकित के परिवार से भेंट की थी और केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाया था। उसके बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि उन्होंने अंकित के पिता से बात की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement