Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

छोटी बच्ची की बड़ी दिलेरी, छोटे भाई को बचाने के लिए गाय से भिड़ी 8 साल की बहन

वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरती नाराज गाय से दूर जाने के लिए अपने भाई को एक कोने की तरफ खींचने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। साथ ही वीडियों में दिख रहा है कि गुस्सैल गाय लगातार कार्तिक पर हमला कर रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 16, 2018 12:28 IST
Karnataka-Sister-saves-little-brother-from-a-raging-cow- India TV Hindi
छोटी बच्ची की बड़ी दिलेरी, छोटे भाई को बचाने के लिए गाय से भिड़ी 8 साल की बहन

नई दिल्ली: कर्नाटक से एक छोटी बच्ची की दिलेरी की अनोखी तस्वीर सामने आई है। आठ साल की इस बच्ची ने गाय के हमले से दो साल के अपने भाई को बचा लिया। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि ये बच्ची ट्राई साइकिल पर अपने भाई को खिला रही है तभी अचानक एक गाय आती हैं और उसके भाई पर हमला कर देती है लेकिन आरती नाम की बच्ची अपने भाई को छोडकर भागती नहीं है। वो गाय के चंगुल से अपने भाई को छुड़ाकर ही दम लेती है।

उसके बाद घर के लोग बाहर निकलते हैं और गाय को वहां से खदेड़ते हैं। ये मामला करवार के होनावर तालुक का है। गाय ने बच्चे पर हमला क्यों किया ये साफ नहीं है। माना जा रहा है बच्चा सफेद रंग का शर्ट पहने था और ये गाय के हमले की वजह हो सकती है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरती नाराज गाय से दूर जाने के लिए अपने भाई को एक कोने की तरफ खींचने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। साथ ही वीडियों में दिख रहा है कि गुस्सैल गाय लगातार कार्तिक पर हमला कर रही है।

अंत में आरती अपने भाई को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह किए बगैर कार्तिक को पीछे कर खुद गाय के सामने आ जाती है। आगे वीडियो में दिख रहा है कि तभी एक आदमी आकर गाय को दोनों बच्चों से दूर कर वहां से भगा देता है। हालांकि आरती की सूझ बूझ से उसका छोटा भाई एक गंभीर घटना का शिकार होने से बच गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement