Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली के वसंतकुंज में JNU के छात्रों का हंगामा, छेड़छाड़ के आरोपी प्रोफेसर की गिरफ्तारी की मांग

जेएनयू में लाइफ साइंस के प्रोफेसर अतुल जौहरी पर क्लास के दौरान छात्राओं के साथ छेड़खानी और अश्लील कमेंट करने का आरोप है...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 19, 2018 23:56 IST
Clash broke out between police  students of JNU in front of...- India TV Hindi
Clash broke out between police students of JNU in front of Vasant Kunj Police Station

नई दिल्ली: दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में पुलिस स्टेशन के बाहर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्रों ने जमकर हंगामा किया है। छात्रों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। बता दें कि यूनिवर्सिटी के छात्र प्रोफेसर अतुल जौहरी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग को लेकर वसंतकुंज पुलिस स्टेशन के बाहर पहुंचे थे जहां उन्होंने पुलिस बैरिकेडिंग को तोड़ने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस और छात्रों के बीच झड़प शुरू हो गई।

जेएनयू में लाइफ साइंस के प्रोफेसर अतुल जौहरी पर क्लास के दौरान छात्राओं के साथ छेड़खानी और अश्लील कमेंट करने का आरोप है और छात्र उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई के लिए लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं, दूसरी तरफ प्रोफेसर जौहरी का कहना है कि कम अटेंडेंस की कार्रवाई से बचने के लिए छात्राओं ने उनपर आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस ने प्रोफेसर के ख़िलाफ़ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। 9 छात्राओं ने प्रोफेसर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। प्रदर्शनकारी छात्र आरोपी प्रोफेसर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement