Breaking now
  • एशियन गेम्स 2018 में भारत ने जीता पहला मेडल, अपूर्वी और रवि ने शूटिंग में मिक्स टीम इवेंट में जीता ब्रॉन्ज
X
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. शुजात बुखारी की हत्या मामले में पुलिस ने जारी की संदिग्धों की तस्वीरें

शुजात बुखारी की हत्या मामले में पुलिस ने जारी की संदिग्धों की तस्वीरें

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ये तस्वीरें जारी की हैं। पुलिस को शक है कि इन्हीं बाइक सवारों ने वरिष्ठ पत्रकार बुखारी की हत्या की है। पुलिस ने सूबे की आवाम से अपील की है कि वह इन संदिग्धों की पहचान में मदद करें।

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:15 Jun 2018, 8:21 AM IST]
JK Police Releases Pictures of Three Men Suspected to be Killers of Journalist Shujaat Bukhari- Khabar IndiaTV
शुजात बुखारी की हत्या मामले में पुलिस ने संदिग्धों की तस्वीरें जारी कीं

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर पुलिस ने बाइक सवार उन लोगों की तस्वीरें जारी कीं जिन पर राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या करने का संदेह है। पुलिस ने लोगों से कहा कि वे इन संदिग्धों की पहचान में मदद करें। इसने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में तीन आतंकवादी दिखाई देते हैं। पुलिस ने कहा कि दो तस्वीरों में तीन लोग मोटरसाइकिल पर जाते दिखते हैं जिन्होंने अपने चेहरे ढके हुए थे।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ये तस्वीरें जारी की हैं। पुलिस को शक है कि इन्हीं बाइक सवारों ने वरिष्ठ पत्रकार बुखारी की हत्या की है। पुलिस ने सूबे की आवाम से अपील की है कि वह इन संदिग्धों की पहचान में मदद करें। पुलिस को इन लोगों पर शक इसलिए है क्योंकि इन्होंने अपने चेहरे ढके हुए थे।

बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार एवं राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी और उनके पीएसओ की गुरूवार को श्रीनगर में उनके कार्यालय के बाहर अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उनके साथ उनका एक पीएसओ भी मारा गया। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बुखारी यहां प्रेस एंक्लेव स्थित अपने कार्यालय से एक इफ्तार पार्टी के लिए जा रहे थे कि तभी अज्ञात बंदूकधारियों ने उन पर हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि बुखारी की सुरक्षा में तैनात उनके निजी सुरक्षा अधिकारियों (पीएसओ) में से एक की इस हमले में मौत हो गई। हमले में एक अन्य पुलिसकर्मी तथा एक आम नागरिक घायल हो गया। अधिकारियों ने बताया कि हमले में घायल दोनों लोगों की हालत गंभीर है। हमला ईद से पहले हुआ है। बुखारी ने पूर्व में द हिन्दू के कश्मीर संवाददाता के रूप में भी काम किया था। उन्होंने कश्मीर घाटी में कई शांति सम्मेलनों के आयोजनों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वह पाकिस्तान के साथ ट्रैक-2 प्रक्रिया का भी हिस्सा थे।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: शुजात बुखारी की हत्या मामले में पुलिस ने जारी की संदिग्धों की तस्वीरें - J&K Police Releases Pictures of Three Men Suspected to be Killers of Journalist Shujaat Bukhari
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee
monsoon-climate-change