Friday, April 19, 2024
Advertisement

जेट एयरवेज की फ्लाइट में पायलट और को-पायलट में हुआ झगड़ा, यात्री डरे

भारत की प्रतिष्ठित एयरलाइंस जेट एयरवेज की लंदन-मुंबई उड़ान के दौरान पायलट और को पायलट आपस में किसी बात को लेकर झगड़ने लगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 03, 2018 21:43 IST
Jet Airways- India TV Hindi
Jet Airways

नई दिल्ली: भारत की प्रतिष्ठित एयरलाइंस जेट एयरवेज की लंदन-मुंबई उड़ान के दौरान पायलट और को पायलट आपस में किसी बात को लेकर झगड़ने लगे। यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि विमान में सवार यात्री इस बात से डर गए कि इन दोनों की लड़ाई में कहीं विमान हादसे का शिकार न हो जाए। विमान में 220 यात्री सवार थे। सूत्रों के मुताबिक इस तरह की लापरवाही से विमान हादसे का शिकार हो सकता था।

सूत्रों के मुताबिक 2 जनवरी 2018 को शाम 5 बजे लंदन-मुंबई फ्लाइट 9W 119 में पायलटों की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि कैप्टन बलराम और कैप्टन दीपामूर्ति ने उड़ाने के बाद जोर-जोर से बहस होने लगी। धीरे-धीरे दोनों हाथापाई की नौबत आ गई। थप्पड़ की आवाजें भी सुनी गईं। इसके बाद कैप्टन दीपामूर्ति बाहर आकर रोने लगीं। बाद में कैप्टन बलराम ने उनसे कॉकपिट में आने को कहा लेकिन वह वापस नहीं गई। इसके बाद कैप्टन बलराम कॉकपिट से बाहर निकल आए और दीपामूर्ति का हाथ पकड़कर अंदर ले गए।

बताया जाता है कि दोनों पायलटों की इस लापरवाही के चलते विमान किसी हादसे का शिकार हो सकता था। पायलटों के इस झगड़े से विमान में सफर कर रहे यात्री भी सकते में आ गए थे। सूत्रों के मुताबिक फिलहाल जेट एयरवेज ने दोनों पायलटों के उड़ान पर रोक लगा दी है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement