1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जब तमिलनाडु में शख्स ने अमेरिकी पुलिस से कर दी ‘ऑटोवाले’ की शिकायत...

तमिलनाडु में शख्स ने अमेरिकी पुलिस से कर दी ‘ऑटोवाले’ की शिकायत, जानें फिर क्या हुआ...

तमिलनाडु के एक हिल स्टेशन पर घूमने गए व्यक्ति ने ऑटो-रिक्शा चालकों द्वारा अधिक भाड़ा लिए जाने को लेकर

Edited by: India TV News Desk [Updated:26 Nov 2017, 9:03 PM IST]
twitter- Khabar IndiaTV
twitter

चेन्नई: तमिलनाडु के एक हिल स्टेशन पर घूमने गए व्यक्ति ने ऑटो-रिक्शा चालकों द्वारा अधिक भाड़ा लिए जाने को लेकर ट्वीट किया लेकिन गलती से एक अमेरिकी प्रांत की राजधानी की पुलिस को टैग कर दिया।

केरल के कोच्चि के रहने वाले अरुणानंद टी ए ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि वह हाल में येरकौड हिल स्टेशन गए थे। उन्होंने दावा किया कि वहां एक ऑटो-रिक्शा वाले ने उससे डेढ़ किलोमीटर के 50 रुपये लिए।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘@SalemPoliceDept क्या आपको मालूम है कि ऑटो-रिक्शा वाले येरकौड में पर्यटकों से ज्यादा रुपये ऐंठते हैं ? डेढ़ किलोमीटर के 50 रुपये। क्या इस तरह की कोई व्यवस्था है जो ऐसे मामलों को देखें ? @CMO TamilNadu @VisitYercaud’’

वह येरकौड के निकट स्थित सलेम थाना से भी जवाब चाहते थे। उसने हालांकि अनजाने में अमेरिका के ओरेगॉन के सलेम थाने के ट्विटर हैंडल को टैग कर दिया।

अमेरिकी पुलिस ने तत्काल जवाब दिया, ‘‘हम अमेरिका के ओरेगॉन में सलेम के सलेम पुलिस हैं।’’ इसके जवाब में व्यक्ति ने स्वीकार किया कि उसने अनजाने में उसे टैग कर दिया था।

अरुणानंद ने एक अन्य ट्वीट में पूछा कि क्या ओरेगॉन में मद्रास नाम का भी एक शहर है। इसके जवाब में सलेम पुलिस ने ट्वीट किया, ‘‘हां, हमारे यहां भी है। यह राज्य के दूसरे हिस्से में है। हालांकि सलेम से बहुत निकट नहीं है।’’

गौरतलब है कि चेन्नई का नाम पहले मद्रास था।

Promoted Content
auto-expo