Friday, March 29, 2024
Advertisement

कश्मीरी पंडितों की घरवापसी कब? देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह से आप भी पूछिए अपना सवाल

देश का प्रमुख न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी एक मेगा कॉन्क्लेव करने जा रहा है जिसका नाम है ''वंदेमातरम्'' इस कॉन्क्लेव का विषय है- कैसे आतंकवाद से निपटा जाए और आतंकवाद का कश्मीर पर असर।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 12, 2017 23:29 IST
rajnath singh- India TV Hindi
rajnath singh

नई दिल्ली: देश भर में इन दिनों 70वें स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां चल रही हैं और इस मौक़े पर देश के प्रमुख न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी एक मेगा कॉन्क्लेव करने जा रहा है जिसका नाम है ''वंदेमातरम्''  इस कॉन्क्लेव का विषय है- कैसे आतंकवाद से निपटा जाए और आतंकवाद का कश्मीर पर असर। इस मेगा कॉन्क्लेव में कश्मीर घाटी में व्याप्त आतंकवाद से निपटने के उपायों पर राजनीतिक, सामाजिक, सामरिक और रक्षा के क्षेत्रों से जुड़ी जानी मानी हस्तियां गहन विचार विमर्श करेंगी।

इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर-इन-चीफ़ रजत शर्मा की अगुवाई में अनुभवी पत्रकारों की टीम इस गंभीर और जटिल मुद्दे पर दिल भर की चर्चा के माध्यम से उन संभावित समाधानों पर रौशनी डालेगी जो हमें सर्वसम्मति से एक कारगर और प्रभावी हल की तरफ़ ले जा सके।

इस कॉन्क्लेव में देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी शिरकत करेंगे। अगर आप आतंकवाद के मुद्दे पर गृहमंत्री से सवाल पूछना चाहते है तो आप ट्विटर, फेसबुक के जरिए अपना सवाल पूछ सकते है। आपका सवाल कल India TV के कॉन्क्लेव #VandeMataramIndiaTV में गृहमंत्री के सामने रखा जाएगा...

साथ ही ट्वीट करते समय #VandeMatramIndiaTV लिखना ना भूले...

कैसे पूछे सवाल?

इसके लिए आप इंडिया टीवी के फेसबुक पेज India TV और Khabar India TV पर खबर के नीचे कमेंट बॉक्स में अपना सवाल लिख सकते है। ट्विटर पर आप हमारे अकाउंट India TV और India TV Hindi पर ट्विट के जरिए अपना सवाल पूछ सकते है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement