Friday, March 29, 2024
Advertisement

पत्रकार हत्याकांड: मर्डर केस से आहत हुए नीतीश कुमार, बोले यह मेरे ऊपर हमला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते सोमवार को वरिष्ठ पत्रकार मर्डर केस को लेकर कहा कि पत्रकार की हत्या मेरे ऊपर हमला है।

IANS IANS
Updated on: May 16, 2016 17:40 IST
nitish- India TV Hindi
nitish

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते सोमवार को वरिष्ठ पत्रकार मर्डर केस को लेकर कहा कि पत्रकार की हत्या मेरे ऊपर हमला है। यदि पीड़ित के परिजन चाहेंगे, तो हम इस मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंपने की सिफारिश करेंगे। नीतीश ने कहा कि राजदेव रंजन की हत्या से वह दुखी हैं। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "पत्रकार की हत्या मेरे ऊपर हमला है।"

उन्होंने कहा कि उनका बिहार पुलिस व उसकी जांच पर पूरा भरोसा है। मुख्यमंत्री ने कहा, "हमने कोई भी कोर-कसर नहीं छोड़ी है। जांच पूरी तत्परता से की जा रही है। इस अपराध को अंजाम देने वालों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।" नीतीश ने कहा कि उन्होंने रविवार रात राज्य के पुलिस प्रमुख को पीड़ित के परिजनों से मिलने और यह पूछने के लिए कहा कि वे कार्रवाई से संतुष्ट हैं या नहीं।

उन्होंने कहा, "अगर वे हमारी कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं, तो हम केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से जांच के लिए कहेंगे।" नीतीश कुमार ने कहा, "मैंने पहले भी यह बात कही है। अपराध कोई भी कर सकता है। लेकिन कानून अपना काम करेगा।"

गौरतलब है कि सिवान के वरिष्ठ पत्रकार और दैनिक अखबार 'हिन्दुस्तान' के ब्यूरो प्रमुख राजदेव रंजन को शुक्रवार जब अखबार का कार्यालय बंद कर वापस घर जा रहे थे, तभी सिवान रेलवे स्टेशन के नजदीक अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर हत्या कर दी थी।

सिवान के पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने कहा कि मुंशी मियां सहित लगभग दर्जन भर संदिग्धों को इस मामले में हिरासत में लिया गया है। पुलिस के अनुसार, मुंशी मियां को प्रतापुर से हिरासत में लिया गया। प्रतापपुर, जेल में बंद पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का गांव है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement