1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अगर संसद में बोलने के लिए मिल जाए 15 मिनट तो खड़े नहीं हो पाएंगे पीएम मोदी- राहुल गांधी

अगर संसद में बोलने के लिए मिल जाए 15 मिनट तो खड़े नहीं हो पाएंगे पीएम मोदी- राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बैंकिंग बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:17 Apr 2018, 6:52 PM IST]
कांग्रेस अध्यक्ष...- Khabar IndiaTV
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी।Photo:PTI

नई दिल्ली: देश में चल रहे नकदी संकट को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर बैंकिंग सिस्टम को तबाह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस पूरे मामले में सरकार संसद में बच रही है। अगर संसद में उन्हें 15 मिनट बोलने का मौका मिल जाए तो पीएम मोदी सदन में खड़े नहीं हो पाएंगे। एटीएम में चल रही नोटों की किल्लत पर सरकार पर सवाल खड़े करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम ने हमारे पॉकिट से 500, 1000 रुपये के नोट निकाल, नीरव मोदी के पॉकेट में डाल दिए।

​ राहुल ने कहा कि राफेल सौदे और नोटों की किल्लत पर उन्हें 15 मिनट बोलने का मौका मिल जाए तो पीएम मोदी सदन में खड़े भी नहीं हो पाएंगे। राहुल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीएम संसद में खड़े होने से डरते हैं। हमें 15 मिनट का भाषण मिल जाए संसद में पीएम खड़े नहीं हो पाएंगे। चाहे वो राफेल का मामला हो या चाहे वो नीरव मोदी का मामला हो। पीएम खड़े नहीं हो पाएंगे। मोदीजी ने बैंकिंग सिस्टम बर्बाद कर दिया।

नीरव मोदी  30 हजार रुपए लेकर भाग गया और पीएम मोदी  ने एक शब्द नहीं बोला। हमें पंक्तियों में खड़ा रहने के लिए बाध्य किया गया। उन्होंने हमारी जेब से 500, 1000 रुपये के नोट छीनकर नीरव मोदी के पॉकेट में डाल दिए।' देश के कई राज्यों में इस समय करंसी सकंट देखने को मिल रहा है। सरकार ने कहा है कि तीन दिन में स्थिति सामान्य हो जाएगी। वित्त मंत्री अरूण जेटली ने कहा है कि देश में जरूरत से ज्यादा नोट सर्कुलेशन में हैं लेकिन कुछ इलाकों में नोटों की मांग अप्रत्याशित रूप से बढ़ गई है।  

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: if I get 15 minutes to speak in parliament pm modi will not able to stand said rahul gandhi - अगर संसद में बोलने के लिए मिल जाएं 15 मिनट तो खड़े नहीं हो पाएंगे पीएम मोदी- राहुल गांधी
Promoted Content
IPL 2018